Kantara Chapter 1 Teaser out : ऋषभ शेट्टी का खतरनाक अवतार देख कर खड़े हो जाएंगे रोंगटे

Kantara Chapter 1 Teaser out : ऋषभ शेट्टी का खतरनाक अवतार देख कर खड़े हो जाएंगे रोंगटे पिछले साल ऋषभ शेट्टी की एक्शन और थ्रिलर मूवी ‘कांतारा’ 30 सितंबर 2022 को थियेटर्स में कन्नड़ भाषा में रिलीज हुई और उस साल की सबसे हिट मूवी साबित हुई। कांतरा की इस अपार सफलता के बाद फिल्म मेकर्स अब उगादी के अवसर पर कांतारा का अगला पार्ट कांतरा चैप्टर 1 लाने जा रहे है। आज ही फिल्म का पहला लुक और इसका टीजर सामने आया है,  जिसमे ऋषभ शेट्टी के खतरनाक अवतार देख कर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे।

Kantara Chapter 1 Teaser out ऋषभ शेट्टी का खतरनाक अवतार देख कर खड़े हो जाएंगे रोंगटे

Kantara Chapter 1 Teaser out 

30 सितंबर 2022 में कंतारा के स्क्रीन पर आने के बाद से, प्रशंसक पंजुलुरी देवा की दुनिया के बारे में और अधिक जानने का इंतजार कर रहे हैं। कंतारा फिल्म के मेकर्स ने पुष्टि की है कि उगादि के अवसर पर फिल्म के प्रीक्वल के रूप में कांतरा द लीजेंड चैप्टर 1 के लिए लेखन आज ऑफिसियल रूप से शुरू हो गया है। कांतरा फिल्म के प्रोडक्शन हाउस होम्बले फिल्म्स के ट्विटर हैंडल ने ट्वीट किया कि वे “आपके लिए एक और मनोरम कहानी लाने के लिए इंतजार नहीं कर सकता जो प्रकृति के साथ हमारे रिश्ते को दर्शाती है।”

Also Know – Diwali Offer Royal Enfield Hunter 350

क्या थी Kantara Flim की कमाई

निर्देशन के अलावा, ऋषभ शेट्टी ने सप्तमी गौड़ा के साथ कंतारा में मुख्य भूमिका निभाई थी। 16 करोड़ रुपये के बजट में बनी इस फिल्म ने वैश्विक स्तर पर 400 करोड़ रुपये की कमाई की थी। अब कंतारा के नए प्रीक्वल के रूप में कांतरा द लीजेंड चैप्टर 1 ऋषभ को कम से कम तीन अलग-अलग लुक में देखा गया था, जिसमें फैन-पसंदीदा वह लुक था जब वह पंजुलुरी देवा का किरदार निभाने के लिए ग्रीसपेंट पहनते थे।

Kantara The Legend Chapter 1 New Look (नए अवतार) 

टीज़र में ऋषभ शेट्टी को एक बिल्कुल नए लुक में देखा गया है, जिसमें लंबे बाल और कटा हुआ शरीर और हाथ में त्रिशूल है, जो देखने में बेहद खरतनाक दिखाई दे रहे है। जिसमे कांतारा फैन के अलग अलग रिएक्शंस देखने को मिल रहे है। फिल्म के टीज़र की शुरुआत में ही, ऋषभ दर्शकों से पूछते हैं कि क्या वे ‘रोशनी’ देख सकते हैं जो उन्हें ‘अतीत और भविष्य’ दोनों में देखने में मदद करती है। उनके चरित्र शिव को पूरी तरह से पेश किए जाने से पहले चंद्रमा की ओर देखते हुए देखा जा सकता है।

Kantara Chapter 1 Teaser out

कदंब (Kadambas) पर आधारित है यह कहानी 

कांतरा द लीजेंड चैप्टर 1 फिल्म की कहानी के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं मिली है, पर यह स्पष्ट हो या है कि इस बार ऋषभ शेट्टी दर्शकों को कहानी में और पीछे ले जाता है। टीज़र में दिखाए गए शीर्षक कार्डों में से एक में लिखा है, ‘कदंबों के शासनकाल के दौरान’, इससे यह संकेत मिलता है कि फिल्म 300 ईस्वी में शूट की जाएगी।

Also Know – Upcoming Bajaj Bike CNG

क्या है कदंब (Kadambas) की कहानी 

जो लोगों कदंब के बारे में नहीं जानते उन्हें बता दे की कदंब जो 345-540 ईस्वी तक अस्तित्व में थे, कर्नाटक का एक प्राचीन शाही परिवार में आते थे। ये शाही परिवार उत्तरी कर्नाटक और कोंकण पर शासन किया था। उनकी उत्पत्ति के बारे में एक किंवदंती यह है कि त्रिलोचन कदंब भगवान शिव के पसीने से उत्पन्न हुए थे।

Also Know – NCERT Recruitment 2023: Salary Up to 60000 Per Month

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.